ब्लू एंड व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा का बॉस लेडी लुक, नागिन जैसी चोटी लहराकर बनाया फैंस को दीवाना

12/14/2021 12:08:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ग्लोबल एक्ट्रेस' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच एक्ट्रेस ने फिल्म की प्रमोशन भी शुरू कर दी है। बीते मंगलवार उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रचार से अपने पहले लुक की तस्वीरें शेयर कीं, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में, प्रियंका ब्लू एंड व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने बॉस लेडी लुक में नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने लंबी चोटी की हुई है और दो लटों को चेहरे के इर्द गिर्द खुला रखा है,जो उनके लुक को देसी वाइब्स दे रही हैं।

PunjabKesari

 

इस लुक को उन्होंने शार्प मेकअप और चंकी जूलरी से कंप्लीट किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- "@thematrixmovie प्रेस सप्ताह का पहला दिन पूरा #matrixresurrections"

PunjabKesari


फैंस को प्रियंका का ये न्यू लुक खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा उनकी झोली में एक बॉलीवुड फिल्म भी है। वह 'जी ले जरा' के टाइटल वाली फिल्म में फरहान अख्तर, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News