ब्रालेट..मैचिंग पैंट और ओवर साइज़ कोट में प्रियंका का बोल्ड लुक,''मिसेज जोनस'' की अदाओं ने चुरा लिया दिल

11/4/2022 8:58:06 AM

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा हर मायने में एक सच्ची फैशन क्वीन हैं। देसी गर्ल को अच्छे से पता है कि हर तरह के फिट में कैसे राॅक करना है। पीसी इतनी कॉन्फिडेंट हैं कि वह बोल्ड फैशन को कैरी करने से नहीं डरती। उनके ओओटीडी (आउटफिट ऑफ द डे)  हमेशा एक ट्रेंडसेटर होते हैं।

प्रियंका इस समय मुंबई में हैं। पीसी मंगलवार को तीन साल बाद मुंबई लौटी हैं। हर किसी को आशा थी कि वह अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को साथ लेकर आ रही हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

वहीं  तीन साल बाद मुंबई लौटी पीसी के चेहरे पर एक अलग की खुशी देखने को मिल रही है जो उनकी सामने आई तस्वीरों में साफ नजर आ रही हैं। वीरवार दोपहर प्रियंका को मुंबई के आलीशान होटल में स्पाॅट किया गया।

इस दौरान प्रियंका का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो वह प्रिंयका ब्लू कलर का ब्रैलेट टॉप, मैंचिंग पैंट और ब्लेजर में कहर ढाती नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को डेवी मेकअप और बीची कर्ल्स से स्टाइल किया था। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रियंका को लंबे समय से किसी बाॅलीवुड फिल्म में नहींं देखा गया। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी ये मुंबई ट्रिप उनके फैंस के लिए एक ट्रीट में बदल सकता है।

बताया जा रहा है कि प्रियंका फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज और संजय लीला भंसाली से मुलाकात करेंगी। मीडिया में आई खबरों की मानें तो प्रियंका खास तौर पर मुंबई में दो मेकर्स से मुलाकात करेंगी। एक हैं संजय लीला भंसाली और दूसरे विशाल भारद्वाज।

बताया जा रहा है कि प्रियंका इन दोनों के साथ यूएस से फोन पर संपर्क में थीं और कुछ प्रोजेक्ट्स पर चर्चा कर रह थीं। इनके कुछ आइडिये प्रियंका को पसंद आए हैं और वह अपनी इस भारत यात्रा में इन्हें फाइनल रूप देना चाहती हैं।

Content Writer

Smita Sharma