पूल पार्टी..सासू मां के साथ निक का डांस..एकदम परफेक्ट था 6 महीने की बेटी मालती संग प्रियंका का 40वां बर्थडे

7/23/2022 2:25:29 PM

लंदन: 'देसी गर्ल 'प्रियंका चोपड़ा40 साल की हो गई हैं। प्रियंका ने 18 जुलाई को पति निक जोनस, बेटी मालती मैरी और परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। प्रियंका के लिए उनका ये बर्थडे काफी स्पेशल था क्योंकि इसे वह पहली बार अपनी बेटी मालती के साथ सेलिब्रेट कर रही थीं।

PunjabKesari

ऐसे में निक ने अपनी पत्नी के इस दिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रियंका के बर्थडे को तो यूं कई दिन बीत गए हैं लेकिन उनका सेलिब्रेशन रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

PunjabKesari

हाल ही में प्रियंका ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। पूल पार्टी से लेकर निक का सासू मां संग डांस और मालती का सेलिब्रेशन का हिस्सा बनना हर तस्वीर ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। 

PunjabKesari

एक तस्वीर मेंमें प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ एन्जॉय करते देखा जा सकता है। अभी भी प्रियंका ने बेटी की सूरत का दीदार फैंस को नहीं। तस्वीर में उनकी बेटी ने एक गुलाबी स्कर्ट पहनी हुई है, जिस पर '6 महीने' लिखा हुआ है और उन्होंने गॉगल्स व एक हेडबैंड के साथ अपने लुक को स्टाइल किया था। वहीं दूसरी ओर निक हाथ में केक लिए हुए नजर आ रहे थे और यह बहुत ही क्यूट लग रहा था।

PunjabKesari

एक तस्वीर में प्रियंका अपनी बहन परिणीति चोपड़ा, पति निक जोनस औऱ दोस्तों संग चिल करती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

सासू मां संग निक का डांस

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News