4 महीने बाद मायके लौटीं प्रियंका: बेटी को सीने से चिपकाए एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं ''देसी गर्ल'', व्हाइट एंड ग्रीन चेक ड्रेस में डाॅल सी लगी मालती मैरी

3/15/2024 11:33:34 AM

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड के साथ-साथ हाॅलीवुड का भी बड़ा नाम है। अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी के बाद से ही प्रियंका  संयुक्त राज्य अमेरिका में रह रही हैं। कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस हैं। पीसी अमेरिका में अपनी फैमिली संग बेहद ही खुश हैं हालांकि  कभी-कभार वह अपने मायके मुंबई में आती रहती हैं।

 

लंबे समय बाद एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा मुंबई अपने मायके पहुंच गई हैं। हालांकि ये उनकी मोस्ट अवेटेड ट्रिप मानी जा रही है।

 

इस बार बेटी मालती को लेकर प्रियंका यहां पहुंचीं हैं। हालांकि, प्रियंका यहां किसी खास काम से आई हैं या फिर अपनों के साथ वक्त बिताने के मकसद से इसकी जानकारी नहीं है।

मां-बेटी की जोड़ी को वीरवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। प्रियंका ने स्टाइल और आकर्षण दिखाते हुए एयरपोर्ट पर धांसू एंट्री की। वहीं मालती मैरी की प्यारी सी स्माइल ने तो हर किसी का दिल जीत लिया। एयरपोर्ट प्रियंका चोपड़ा ऑल ब्लैक लुक में दिखी।

 

लुक की बात करें तो उन्होंने क्रॉप टॉप के लूज ट्राउजर पहना था। इशके साथ ही सिर पर एक हैट लगाई हुई है। मालती इस दौरान व्हाइट और ग्रीन कलर की चेक ड्रेस में प्यारी सी डाॅल दिखीं।

एयरपोर्ट पर प्रियंका अपनी लाडली मालती को गोद में उठाए हुए नजर आई।  वहीं मालती इस दौरान कैमरे को देखकर थोड़ी सी डरी हुई दिखाई दी।तस्वीरो में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती को चियर करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि कुछ वक्त पहले प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस अपने भाईयों के साथ इंडिया आए थे। वहीं अब प्रियंका बेटी मालती के साथ मुंबई पहुंची हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma