प्रियंका चोपड़ा के शो ‘द एक्टिविस्ट’ पर मचा बवाल, एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफी

9/17/2021 10:51:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कभी अपने प्रोफेशन तो कभी निजी लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह काफी दिनों से अपने अपकमिंग रियलिटी शो ‘द एक्टिविस्ट’ को लेकर चर्चा में हैं। वह इस शो को पॉप स्टार अशर और एक्ट्रेस-डांसर जूलियन होफ के साथ मिलकर होस्ट करने वाली हैं, लेकिन शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिर गया है। इस पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

 

दरअसल प्रियंका का ये शो एक तरीके का रियलिटी शो है, जिसका उद्देश्य अलग-अलग एक्टिविस्ट को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना है, ताकि वह अपने चेरिटेबल वर्क को प्रमोट सकें। इस शो में 6 कंटेस्टेंट भाग लेंगे और अलग-अलग टीमों के रूप में लड़ेंगे। इन सभी का सक्सेस रेट ऑनलाइन एंगेजमेंट के माध्यम से मापा जाएगा। हालांकि एक्टिविज्म को पैसों के लिए इतना तुच्छ बना दिए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की जा रही है।


View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

जैसे ही प्रियंका को इस बात की खबर हुई कि उनकी शो के कारण आलोचना की जा रही है। इसके बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- मैं पिछले हफ्ते आपकी आवाज की ताकत को देख प्रभावित हुई हूं। एक्टिव‍िज्‍म को हमेशा उसके कारण और प्रभावों से ताकत म‍िली है और जब लोग साथ आकर किसी मुद्दे को लेकर अपनी आवाज उठाते हैं तो उसका हमेशा ही असर होता है। आपको सुना गया है। 


उन्होंने आगे लिखा- ''शो ने इसे गलत तरीके से ल‍िया और मैं माफी मांगना चाहती हूं क्योंकि मेरे इस शा का हिस्सा बनने से कई लोगों को मैंने निराश किया। हमारा उद्देश्य हमेशा से बस इस आइडिया के पीछे काम कर रहे लोगों पर ध्यान देना और उसके एक्शन और प्रभावों को हाईलाइट करना था। मैं खुश हूं ये जानकर कि इस नए फॉर्मेट में उनकी कहानियां हाईलाइट हो रही हैं। मैं ऐसे संस्थान के साथ जुड़कर खुश हूं जो जमीन से जुड़ी चीजों को समझते हैं जानते हैं कि कब इसे रोकना है और कब फिर से शुरू करना है।''


एक्ट्रेस ने आखिर में ल‍िखा, ''एक्टिविस्ट की एक ग्लोबल कम्यूनिटी है जो हर द‍िन दुन‍िया में बदलाव लाने के लिए अपना खून-पसीना, आंसू बहाती है, लेकिन अक्‍सर उनकी बातें लोगों के सामने ही नहीं आ पाती हैं। उनका काम बेहद जरूरी है और इसे न स‍िर्फ पहचाना जाना चाहिए, बल्कि इसका जश्‍न भी मनाया जाना चाहिए। आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने भी ये सब किया।''


प्रियंका ने इस पोस्ट के जरिए फैंस का गुस्सा शांत करने की कोशिश की है, लेकिन फैंस उनके इस अंदाज से खुश नहीं हैं। इसके बाद भी फैंस शांत दिखाई नहीं दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News