Priyanka ने Anne Hathaway और Lisa के साथ शेयर की फोटो, कही ये मजेदार बात

6/7/2022 5:24:16 PM

नई दिल्ली। क्रॉस-कॉन्टिनेंटल क्वीन प्रियंका चोपड़ा जोनास हॉलीवुड को हिला रही हैं। भारत को सिनेमा, पॉप-संस्कृति और फैशन के वैश्विक मानचित्र पर स्थापित करते हुए, इंटरनेशनल पावरहाउस ने भौगोलिक सीमाओं से परे सर्वोच्च शासन किया है। और वह एक बार फिर से कांच की छत को तोड़ रही है, इस बार पेरिस में।

 

ट्रेलब्लेज़र ने पहले ही सामूहिक रूप से इंटरनेट रुचि को बढ़ा दिया था जब उन्होंने साझा किया कि वह पेरिस में 'कुछ वास्तव में विशेष' के लिए थी। आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऐनी हैथवे और के-पॉप सनसनी लिसा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। ग्लोबल सुपरस्टार बुलगारी द्वारा उच्च आभूषण संग्रह का अनावरण करने के लिए वर्तमान में पेरिस में हैं। प्रियंका चोपड़ा को ब्रांड एंबेसडर, 'अन एक्सपेक्टेड वंडर्स' के रूप में पेश करने वाला ब्रांड का नया अभियान वीडियो भी हाल ही में वायरल हुआ था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

इंस्टाग्राम पर उनके उत्साहित प्रशंसक उनकी नवीनतम उपलब्धि से और भी अधिक प्रेरित हुए हैं और इसके बारे में बात करने के लिए उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे एक फैन ने लिखा, 'कड़ी मेहनत करो। ड्रीम बिग” उनकी पोस्ट से प्रेरित है। एक अन्य प्रशंसक ने बाकी सभी के मन को पढ़ लिया जैसा कि उसने लिखा, "लाखों दिलों की रानी"।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News