ब्लैक ब्यूटी बन पति संग डिनर डेट पर निकलीं प्रियंका, निक के हाथों में हाथ थाम ''देसी गर्ल'' ने अपनी केमिस्ट्री से जीता सबका दिल

9/22/2022 4:38:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ग्लोबल एक्ट्रेस' प्रियंका चोपड़ा काम के बिजी शेड्यूल के बावजूद भी अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करना अच्छे से जानती हैं। उन्हें अक्सर न्यूयॉर्क सिटी में पति निक जोनस के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है। बुधवार रात एक बार फिर कपल के न्यूयॉर्क में सोना रेस्टोरेंट में डिनर के लिए स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निक और प्रियंका हाथों में हाथ थाम डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंचे, जहां दोनों में एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

PunjabKesari

 

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ब्लैक आउटफिट में बेहद स्टनिंग दिखीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हाई हील्स पेयर कीं। खुले बाल किए और हाथ में पर्स कैरी किए प्रियंका का अंदाज देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari

 

वहीं निक जोनस प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लू ट्राउजर में परफेक्ट दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

अपने सोना रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुआ कपल कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देता नजर आ रहा है। फैं कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा के पास कई अपकमिंग प्रोजैक्ट हैं। वह जल्द ही रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित सीरीज सिटाडेल में दिखाई देंगी। सैम ह्यूगन के साथ उनकी फिल्म, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। वह एंथनी मैकी के साथ एंडिंग थिंग्स में और आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले जारा में दिखाई देंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News