क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन पति संग आउटिंग पर निकलीं प्रियंका, रोम की सड़कों पर दिखा निकयांका का रोमांटिक अंदाज

5/30/2023 12:59:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल के बीच फैमिली के लिए वक्त निकालना अच्छे से जानती हैं। वह अक्सर अपने पति निक जोनस संग आउटिंग पर स्पॉट होती रहती हैं, जहां कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है। इसी बीच बीते दिन निकयांका को रोम में घुमते हुए देखा गया, जहां दोनों एक दूजे संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आए। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा ग्रीम कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट में काफी हॉट लग रही हैं।

 

इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट और ब्लैक-व्हाइट स्नीकर्स से टीम-अप किया है। न्यूड मेकअप और खुले बालों पर चश्मा लगाए पीसी का अंदाज देखते ही बन रहा है।

 

वहीं उनके पतिदेव इस दौरान रेड शर्ट और खाकी पैंट में परफेक्ट दिख रहे हैं।

 

कभी दोनों एक दूसरे की बाहों में पोज दे रहे हैं तो कभी साथ चलते हुए जबरदस्त बॉन्डिंग बना रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 


वर्कफ्रंट पर, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हॉलीवुड वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थी। इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद भी किया। इसके बाद अब पीसी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। इसमें वह एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखेंगी।

Content Writer

suman prajapati