पत्नी और मां संग निक जोनस की आउटिंग, ट्राइसाइकिल पर बैठी बेबी मालती मैरी ने खींचा सबका ध्यान

4/2/2024 1:54:22 PM


मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ इंडिया आईं थी। यहां उन्होंने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की पहली होली सेलिब्रेट की।

 

इसके साथ ही कपल ने बेटी और फैमिली संग अयोध्या पहुंचकर राम लला के दर्शन किए थे जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थी। रविवार को ही कपल अमेरिका रवाना हुआ। वहीं अब अपने देश पहुंचकर निक ने मार्च महीने की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 

इन तस्वीरों में जिसने सबका ध्यान खींचा वह थी निक की आउटिंग की तस्वीर जिसमें वह पत्नी प्रियंका, बेटी मालती मैरी और मां डेनिस मिलर-जोनस के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में प्रियंका और निक को डेनिस के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है, जबकि मालती एक बेबी ट्राइसाइकिल पर आराम कर रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

 

पहली क्लिक में निक को मालती का पैसिफायर पकड़े हुए कॉकटेल पीते हुए दिखाया गया है। दूसरी और तीसरी तस्वीर में वह समुद्र तट पर और एक स्टेडियम के अंदर दिखाई दे रहे हैं।चौथी तस्वीर में वह अपने भाई केविन जोनास के साथ दिख रहे हैं। तस्वीरों के एक अन्य सेट में निक को कोआला के साथ सेल्फी लेते और गोल्फ खेलते हुए दिखाया गया है।

Content Writer

Smita Sharma