पति और मां संग प्रियंका ने मनाया नए साल का जश्न , न्यू ईयर वाले आईग्लासेस लगा मां-बेटी ने दिखाया स्वैंग

1/2/2024 4:58:54 PM

मुंबई: नए साल का स्वागत हर कोई धूमधाम से करता है। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स तक हर कोई दोस्तों और फैमिली के साथ नए साल का जश्न मनाता नजर आया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल हो गया है।प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी फैमिली और दोस्तों  के साथ नया साल सेलिब्रेट किया।

प्रियंका के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा ने भी नया साल सेलिब्रेट किया जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पार्टी में  मां-बेटी का स्वैग देखते ही बन रहा था। वायरल फोटोज में प्रियंका, निक और मधु चोपड़ा सभी ने हैप्पी न्यू ईयर वाले आईग्लासेस लगाए हुए हैं।

लुक की बात करें तो प्रियंका ग्रीन आउटफिट के साथ ब्लैक जैकेट पहनी हुई है। वहीं निक ब्लू आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में मधु चोपड़ा ने सीक्वेंस आउटफिट पहना हुआ है। उन्होंने हाथ में वाइन का गिलास थाम रखा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा रॉम-कॉम फिल्म लव अगेन में नजर आईं थीं। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार द स्काइ इज पिंक में फरहान अख्तर के साथ नजर आईं थीं। रिपोर्ट्स की माने तो अब वह बॉलीवुड फिल्म डॉन 3 में नजर आ सकती हैं।

Content Writer

Smita Sharma