Bigg Boss 16 से बाहर आते ही प्रियंका चौधरी लगा रही बोल्डनेस का तड़का, फैंस कर रहे इस हॉलीवुड एक्ट्रेस से तुलना

2/24/2023 11:32:05 AM

मुंबई। प्रियंका चाहर चौधरी 'बिग बॉस 16' की फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक थी। प्रियंका को लेकर काफी चर्चे थें कि बिग बॉस की ट्रॉफी उनके ही हाथ लगने वाली है, लेकिन जीत का जात एमसी स्टैन के सिर सजा। 'बिग बॉस 16' के दौरान प्रियंका चाहर चौधरी ने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया। बिग बॉस के बाद भी वे काफी लाइमलाईट में रहीं। इसी बीच अब उनका एक बोल्ड फोटोशूट वीडियो सामने आया हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में प्रियंका अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती नज़र आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग फ्रिल वाली स्कर्ट कैरी की है। एक्ट्रेस इस ड्रेस के साथ अपने बालों को कवर करते हुए उसमें हल्के कर्ल बनाए हैं। इसके साथ प्रियंका ने लाइट मेकअप किया है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

प्रियंका चाहर चौधरी के इस लेटेस्ट हॉट लुक को देखकर फैंस लगातार कमेंट्स की बौछार कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'प्यारी परी तुम एकदम हॉलीवुड हीरोइन जैसी लग रही हो।' एक ने उनकी तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस सेलेना गोमेज से की। वहीं, ढेरों यूजर ऐसे हैं जिन्होंने प्रियंका को फायर और हॉट कहकर बुलाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News