अंकित गुप्ता को डेट कर रही हैं प्रियंका चौधरी! चुप्पी तोड़ते हुए बोलीं एक्ट्रेस- ''ये रिश्ता पूरा दोस्ती का, उससे ज्यादा कुछ नहीं''

5/3/2023 1:24:29 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 16' में प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की दोस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया था। सीरियल 'उडारियां' में भी दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। शो के बाहर भी फैंस दोनों को साथ देखकर बेहद खुश होते हैं। अंकित-प्रियंका को एक साथ देख लोगों ने अफवाहें उड़ाने शुरू कर दीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी बीच इन सब अटकलों पर प्रियंका चाहर चौधरी ने चुप्पी तोड़ी है और अंकित संग अपने रिश्ते का सच बयां किया है। 

PunjabKesari

प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकित गुप्ता को डेट करने की बात पर चुप्पी तोड़ी। एक्ट्रेस ने कहा, "ये रिश्ता बिल्कुल एक प्यारी सी दोस्ती कहलाता है यार। मैं ईमानदारी से बताऊं तो वो मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। कुछ रिश्ते ना आपको पता नहीं होते हैं। अंकित ने कभी नहीं सोचा होगा कि मेरी उससे इतनी अच्छी दोस्ती हो जाएगी। मुझे तो हमेशा से पसंद था, मुझे उसे छेड़ना पसंद था। मेरे को अच्छा दोस्त पहले से लगने लगा था वो। लेकिन वो लोगों से थोड़ा दूरी बनाए रखता है ना।"

PunjabKesari


प्रियंका चाहर चौधरी ने आगे कहा, "बाद में अंकित को भी एहसास हुआ कि यार अच्छा है। तो ये रिश्ता पूरा दोस्ती का है, उससे ज्यादा कुछ नहीं है।" 


प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की मुलाकात 'उडारियां' के सेट पर हुई थी। शो में अंकित को लोगों ने फतेह के किरदार में खूब प्यार दिया था, जबकि प्रियंका चाहर चौधरी ने तेजो की भूमिका निभाकर लोगों का दिल जीता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News