चेहरे पर कालिख.. बिखरे बाल...प्रियंका चौधरी का हुआ ये हाल! मैले-कुचैले कपड़ों में होटल पहुंची एक्ट्रेस को गार्ड ने रोका

4/11/2024 2:39:25 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 16 फेम  प्रियंका चाहर चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रियंका गंदे कपड़ों में नजर आ रही हैं। चेहरे पर भी कालिख-सी पुती हुई है। प्रियंका के बाल बिखरे हैं। वो एक होटल के बाहर हैं।

हालात इतनी खराब है कि स्टाफ भी उन्हें पहचान नहीं सका और उनके उन्हें अंदर एंट्री देने से मना कर रहा है। लेकिन इसके पीछे माजरा कुछ और है!दरअसल, प्रियंका चाहर चौधरी के नए म्यूजिक वीडियो 'दोस्त बनके...' में रिलीज हुआ है। ये लुक उसी गाने का है। राहत फतेह अली खान और गुरनजर की आवाज में सजे इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।


 बता दें कि इस गाने में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो बॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप में होती है और एक दिन प्रेग्नेंट हो जाती है। जब वो BF को ये बताती है तो वो उसे बच्चा गिराने की दवा खिला देता है। इससे प्रियंका को धक्का लगता है।

इसके बाद वो लड़का मैसेज करता है कि दोस्त बनकर रहते हैं। मैसेज देखकर प्रियंका फौरन उससे मिलने के लिए घर से निकलती हैं तो उसे किसी और लड़की के साथ देखकर शॉक्ड रह जाती हैं। इसके ठीक पांच साल बाद वो लड़का अपनी वाइफ के साथ डॉक्टर के क्लीनिक में बैठा मिलता है और उन्हें पता चलता है कि वो कभी पैरेंट्स नहीं बन पाएंगे।

 

दोनों दुखी मन से वापस जा रहे होते हैं, तभी उन्हें एक बच्चा दिखता है, जो कूड़ेदान में खाना खोज रहा होता है। जब लड़का उस बच्चे के पीछे-पीछे जाता है तो वहां दीवार के किनारे प्रियंका बैठी होती हैं, लेकिन बेसुध होकर। साफ पता चलता है कि वो बच्चा इन दोनों का है, क्योंकि प्रियंका ने उस दिन दवा खाने के बाद उल्टी कर दी थी। प्रियंका को इस हाल में देखकर और अपने बेटे के बारे में जानकर उस लड़के को बहुत अफसोस होता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma