Video: फर्स्ट एनिवर्सरी से पहले पति और फ्रेंड्स संग प्रियंका चोपड़ा की पार्टी

11/29/2019 12:43:33 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 1 दिसंबर को शादी पहली एनिवर्सरी सेलिबिरेट करेंगी। पीसी ने बीते साल 1 दिसंबर को अमेरिकल सिंगर निक जोनस के साथ हिन्दू और क्रिश्चियन रीति रिवाजसे शादी की थी। वहीं एनिवर्सरी से पहले ये कपल जश्न में डूब गया है। दरअसल, यूसए में नवंबर के चौथे वीरवार को thanksgiving त्योहार सेलिब्रेट किया जाता है।

पीसी ने भी पति निक और दोस्तों के साथ यहीं त्योहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें प्रियंका और निक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। सामने आई इस वीडियो में पीसी और निक फ्रेंड्स संग मस्ती करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो के साथ निक ने कैप्शन में लिखा-'Happy thanksgiving everyone!' प्रियंका की ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरे हैं पीसी संजय लीला भंसाली की अपमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं। इसके अलावा उनके पास कई हाॅलीवुड प्रोजैक्ट्स भी हैं। वहीं निक भी इन दिनोे अपने हाॅलीवुड प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 

 

View this post on Instagram

Happy thanksgiving everyone!

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

 

Smita Sharma