प्रमोशन के आखिरी दिन एथेनिक लुक में नजर आईं प्रियंका, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

10/6/2019 5:22:11 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' के प्रमोशन के लिए बाहर घूम रही है। पिछले हफ्ते की तरह, प्रियंका संडे को भी की दूसरे दिनों की तरह बिजी रहीं। वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी रहीं। एक्ट्रेस ने अपनी व्हाइट एथेनिक ड्रेस में फोटोग्राफर्स को क्लिक्स देती नजर आईं। प्रियंका इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म रिलीज होने से पहले प्रियंका का प्रचार का आज आखिरी दिन होगा।

Priyanka Chopra Pics

Priyanka Chopra Pictures

हाल ही के दिनों की आउटिंग पर नजर डालें तो प्रियंका को इन दिनों फ्लोरल ड्रेस काफी भा रही हैं। प्रमोशन के दौरान वह कई बार उन्हें फ्लोरल ड्रेस पहने स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ने अपने आज के लुक को एक सनग्लास की जोड़ी के साथ पूरा किया और बालों को खुला रखा। 

Priyanka Chopra Images

लगभग तीन साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने से, प्रियंका काफी उत्साहित हैं। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित और स्वयं सिद्धार्थ रॉय कपूर, रोनी स्क्रूवाला और प्रियंका द्वारा निर्मित, ये बायोग्राफी फिल्म एक कपल की लाइफ को फॉलो करती है, जो 25 साल से एक साथ हैं। उनकी यंग बेटी अनिशा चौधरी एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित है। । ज़ायरा, आयशा के कैरेक्टर को प्ले कर रही है, और प्रियंका उनकी मां की भूमिका निभाती दिखाई देगी।

Edited By

Akash sikarwar