जिंदगी की नई शुरुआत के लिए सेलेब्स ने कैटरीना-विक्की को दी बधाईयां, अनुष्का बोलीं- फाइनली शादी हो गई, अब हमें कंस्ट्रक्शन की आवाजें नहीं..

12/10/2021 11:48:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध ही गए। कपल ने राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में रजवाड़ा स्टाइल में शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। शादी के बाद अब बॉलीवुड स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया पर जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाईयां दे रहे हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा से लेकर आलिया ने कपल को अपने-अपने अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

दीपिका पादुकोण ने कैटरीना-विक्की को शादी की बधाई देते हुए लिखा- 'आप दोनों को जीवन भर प्यार, हंसी, वफादारी, सम्मान और साथ की शुभकामनाएं।'


अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- “आप दोनों को ढेरों शुभकामनाएं! आशा है कि आप दोनों हमेशा साथ रहें। आपके बीच प्यार और अंडरस्टैंडिंग ऐसे ही बनी रहे। इस बात की भी खुशी है कि फाइनली शादी हो गई है और अब आप अपने घर में मूव कर सकते हैं और हमें कंस्ट्रक्शन की आवाजें सुनने को नहीं मिलेंगी।”


 


प्रियंका ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- आप दोनों को बहुत बधाई। आपको जीवन भर के खूबसूरत दिन और खुश पलों की शुभकामनाएं।


निक जोनस ने भी न्यूलीवेड कपल को बधाई दी। 

आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हे भगवान, आप दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।’ 

 

वहीं जान्हवी कपूर ने कपल की फोटो पर कई सारे हार्ट इमोजी शेयर किए हैं।

  

Content Writer

suman prajapati