जिंदगी की नई शुरुआत के लिए सेलेब्स ने कैटरीना-विक्की को दी बधाईयां, अनुष्का बोलीं- फाइनली शादी हो गई, अब हमें कंस्ट्रक्शन की आवाजें नहीं..

12/10/2021 11:48:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध ही गए। कपल ने राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में रजवाड़ा स्टाइल में शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। शादी के बाद अब बॉलीवुड स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया पर जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाईयां दे रहे हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा से लेकर आलिया ने कपल को अपने-अपने अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

दीपिका पादुकोण ने कैटरीना-विक्की को शादी की बधाई देते हुए लिखा- 'आप दोनों को जीवन भर प्यार, हंसी, वफादारी, सम्मान और साथ की शुभकामनाएं।'

PunjabKesari


अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- “आप दोनों को ढेरों शुभकामनाएं! आशा है कि आप दोनों हमेशा साथ रहें। आपके बीच प्यार और अंडरस्टैंडिंग ऐसे ही बनी रहे। इस बात की भी खुशी है कि फाइनली शादी हो गई है और अब आप अपने घर में मूव कर सकते हैं और हमें कंस्ट्रक्शन की आवाजें सुनने को नहीं मिलेंगी।”

PunjabKesari


 


प्रियंका ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- आप दोनों को बहुत बधाई। आपको जीवन भर के खूबसूरत दिन और खुश पलों की शुभकामनाएं।

PunjabKesari


निक जोनस ने भी न्यूलीवेड कपल को बधाई दी। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हे भगवान, आप दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।’ 

PunjabKesari

 

वहीं जान्हवी कपूर ने कपल की फोटो पर कई सारे हार्ट इमोजी शेयर किए हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News