नेपोटिजम को लेकर प्रियंका का खुलासा 'डायरेक्टर से शिफारिश के बाद छीन ली गई थीं फिल्में..'

6/30/2020 2:25:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। कई स्टार्स इससे बचने के लिए चुप्पी साधे हुए हैं तो कई खुलकर अपनी आपबीती बता रहे हैं और बॉलीवुड की काली सच्चाई का पर्दफाश कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसमें एक्ट्रेस नेपोटिज्म और परिवारवाद को लेकर खुलासा करती हैं।

PunjabKesari

कुछ साल पहले प्रियंका ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में बताया कि भाई-भतीजावाद के कारण, वह फिल्म से बाहर हो गई थी और वह इस पर रोई थी। स्टार किड्स पर परिवार के नाम पर जीने का दबाव होता है और हर स्टार की अपनी कहानी होती है। मेरे समय में मुझे भी काफी कुछ झेलना पड़ा था। 

PunjabKesari

 

मेरी जगह पर निर्देशक से किसी और की शिफारिश की गई थी। तब में काफी रोई और आगे बढ़ गई। जिन लोगों की सफलता की कहानी होती है, वो सब मुश्किलों को पार करते हुए आए बढ़ जाते हैं।


PunjabKesari


काम की बात करें प्रियंका चोपड़ा का बॉलवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम है। उन्होंने अपने करियर के दौरान काफी मेहनत की है और लाखों के दिलों को जीता है। एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' थी। फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ ने मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हालांकि, ये फिल्म पर्दे पर खास कमाल न कर सकी थी।
  


Edited By

suman prajapati


Related News