जब प्रियांक शर्मा ने विकास के सामने दिव्या और अपने फैंस को बताया ''बकवास''

12/9/2017 11:02:14 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए दो दिन काफी इमोशनल भरे रहे। दो महीने बाद अपने घरवालों को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स की आँखे भर आई। इस हफ्ते घर में कंटेस्टेंटस के परिवार वाले एक के बाद एक आकर सभी को सरप्राइज कर रहे है। 

हाल ही के एपिसोड में प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल बिग बॉस के घर में आईं थीं। अपने खत्म हो चुके रिश्ते से नाराज दिव्या ने प्रियांक को यह सलाह दी कि वो किसी दूसरे सदस्यों की बातों में ना आएं। दिव्या ने प्रियांक को यह तक कहा कि उन्होंने घर के बाहर कई लोगों को दुख पहुचाया है। दिव्या ने बताया, ‘घर में तुम्हारे दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। तुम्हें अब से केवल विकास की बात सुननी चाहिए। घर में वही तुम्हारा सच्चा दोस्त है। तुमने सबकुछ बिगाड़ के रख दिया है। हर कोई तुम्हें झूठा कहने लगा है। मुझे तुम्हारे बारे में नहीं पता है लेकिन मैं तुमसे सच्चा प्यार करती थी। जैसे ही दिव्या घर के बाहर गई हर कोई उसके बारे में पूछने लगा हिना ने तो प्रियांक को यह तक कह डाला कि उन्हें अब तक लगता था कि दिव्या अमेरिका में रहने वाली लड़की है। जिससे कभी प्रियांक का रिश्ता था। तब प्रियांक ने बताया, ‘बिग बॉस में आने से पहले मैंने कुछ इंटरव्यू किए थे। जिसमें मैंने बताया था कि हम लोग डेट कर रहे हैं। इसके बाद हिना उनसे कहती हैं, ‘लेकिन तुमने तो कल मुझे बताया था कि वह प्यार केवल शो के लिए था । जब मैं इस शो पर आ रहा था तब मेरी दिव्या से इस बारे में बात भी हुई थी। हम दोनों ने यह साफ कर दिया था कि यह रिश्ता अब खत्म हो गया है। इसके बाद हिना, प्रियांक को कहती हैं कि उन्हें केवल एक ही इंसान पर सीमित रहना चाहिए।

बता दें कि इसके बाद वूट पर अपलब्ध एक क्लिप में विकास और प्रियांक बाते करते दिख रहे हैं। जिसमें प्रियांक कहते हैं कि बेनाफ्शा केवल उनकी दोस्त हैं। बेनाफ्शा और उनके बीच में कुछ भी वैसा नहीं है। इसके बाद विकास, प्रियांक को कहते हैं कि, तुम अच्छे दोस्त की परिभाषा अपने दिमाग में डाल लो क्योंकि तुम्हारी हरकतें तो दोस्त वाली नहीं होती हैं। इसके बाद विकास, प्रियांक को कहते हैं कि उनको सोशल मीडिया के दिव्यांक (दिव्या और प्रियांक) फैंस के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए क्योंकि वो आते-जाते रहते हैं। इसके जवाब में प्रियांक कहते हैं कि, ‘बकवास, फर्क नहीं पड़ता है।