''बिग बॉस'' के घर प्रियंक की बढ़ी हिना से नजदीकियां, इधर गर्लफ्रेंड ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें

10/4/2017 9:50:05 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' के 11वे सीजन की धमाकेदार शुरुआत के बाद घर में दूसरे एपिसोड का पहला नॉमिनेशन हुआ। जिसमें शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबैर खान, अर्शी खान और बंदगी कालरा को मिलाकर पांच कंटेस्टेंट एविक्शन के लिए नॉमिनेट हुए हैं। इसी बीच घर को पहले लवबर्ड भी मिल गए हैं। जिनकी नजदीकियों के बारे में घर के सभी कंटेस्टेंट ने चर्चा शुरु कर दी हैं। 

 

घर में पहले लव-बर्ड्स के तौर पर प्रियंक शर्मा और हिना खान का नाम जोड़ा जा रहा है। दरअसल प्रियंक जब शर्टलैस होकर वर्कआउट कर रहे थे उस दौरान अक्षरा उर्फ हिना भी उनके साथ वर्कआउट करने लगीं।

25 साल के प्रियंक शो में काफी अच्छे से चीजें मैनेज कर रहे हैं यही वजह है कि घर में कम एक्टिव होने के बाद भी वो शो के फर्स्ट एविक्शन नॉमिनेशन से बच गए हैं। 

 

जहां घर पर नजदीकियां बढ़ रही हैं वहीं प्रियंक की गर्लफ्रैंड एंड एक्ट्रैस दिव्या अग्रवाल  ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें वो प्रियंक के साथ स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देतीं नजर आ रही हैं।

 


दोनों की पहली मुलाकात यूथ बेस्ड रियलिटी शो 'स्प्लिट्ज विला-10' के सेट पर हुई थी। शो से ही दोनों की बतौर कपल फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त हो गई थी। इन्हें फैन प्यार से 'दिव्यंक' बुलाते हैं।