बिग बॉस के घर में विकास को अकेले देखकर इमोशनल हुए प्रियांक, सोशल साइट पर बयां किया अपना दर्द

1/5/2018 3:18:12 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले करीब आ गया है। इस पड़ाव पर आते आते कई कंटेस्टेंट के दोस्त और रिश्ते पीछे छूट जाते हैं। इन दिनों ऐसा ही हाल मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का है। शो से उनके कई दोस्त बेघर हो चुके हैं। वह इस समय काफी अकेला फील कर रहे हैं। विकास के अकेलेपन को आसानी से देखा जा सकता है क्योंकि इन दिनों ज्यादातर टाइम या तो वह अकेले ही अपने बेड पर पड़े रहते हैं या फिर गार्डेन एरिया में टहलते रहते हैं।

PunjabKesari

वहीं पिछले हफ्ते ही घर से बाहर हुए विकास के जिगरी दोस्त प्रियांक भी विकास को इस हालत में देखकर काफी परेशान है। थोड़ी देर पहले ही प्रियांक ने इंस्टाग्राम पर विकास के साथ की एक तस्वीर को फैंस के साथ साझा किया है और इसके साथ ही एक इमोशनल लेटर भी लिखा है। प्रियांक ने लिखा है कि, “मैं आपको अकेले बैठे हुए देखता हूँ और आप ठीक से खाना भी नहीं खा रहे हैं। आप एक फाइटर हैं। आपको याद है हम एक दूसरे से ये कहा करते थे। आप ये कर सकते हैं। ये आपका समय है। आपने मुझे मजबूती दी है। आप ये कर सकते हो। हम ये कर सकते है। याद है? कुछ दिन और बाकी है। मैं आपके साथ हूँ, आपका परिवार और आपके दोस्त आपके साथ है। उन लड़ाईयों और रिश्तों के बाद मैं इस शख्स से और भी ज्यादा जुड़ गया हूँ। यह मेरे आदर्श हैं, मेरे बड़े भाई हैं, मेरा परिवार है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं आपसे लड़ना बंद कर दूँगा। मुझे माफ करिएगा मैं आपसे छोटा हूँ और आपको इससे डील करना होगा और आपको ऐसा इसलिए भी करना होगा क्योंकि मैं अब स्टार बन गया हूँ इनऑर्बिट मॉल में 6 से 7 बजे के बीच जाइए और इन्हें सपोर्ट करिए। मैं इन्हें एक विजेता के तौर पर देखता हूँ। क्या आप भी देखते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि आज विकास इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं और उनके साथ हिना खान, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी भी नॉमिनेट हैं। आज चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट मुंबई के वासी में स्थित इनऑर्बिट मॉल में जाएंगे ताकि वहाँ मौजूद लोगों से वह अपने लिए वोट माँग सकें। जिस कंटेस्टेंट को आज सबसे कम वोट मिलेंगे वह इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News