एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या के विवादित बयान पर भड़के प्रियांक, पोस्ट शेयर कर निकाला गुस्सा

11/6/2018 12:03:27 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने हाल ही में एक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में वह दिव्या को उनकी बातों का जवाब दे रहे हैं। दरअसल,दिव्या  इन दिनों वह विकास गुप्ता के नए शो एमटीवी 'ऐस ऑफ स्पेस' में नजर आती है। दिव्या इस शो में आए दिन अपने एक्स बॉयफ्रेंड प्रियांक को निशाना बनाती रहती है। दिव्या ने प्रियांक को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था, जिसकी वजह से दिव्या ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी।वहीं अब इस मामले में प्रियांक खुलकर सामने आए है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए दिव्या से कहा है कि उन्हें उनका शुक्रिया करना चाहिए क्योंकि उनकी वजह से ही दिव्या का करियर बना है। 

View this post on Instagram

Ye kissa peechle saal JULY 2017 mein khatam ho Gaya tha aur ab tak patani kyu zinda tha! AB KHATAM ! Thank you @benafshasoonawalla and you know why 🤗#firstandthelasttweet #peace

A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa) on

 

बता दें कि प्रियांक ने अपनी  पोस्ट में कहीं भी दिव्या का नाम मेंशन तो नहीं किया है, लेकिन इसके बावजूग भी हम आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने ये पोस्ट दिव्या के लिए ही किया है। इसी के साथ प्रियांक ने इस पोस्ट के जरिए ये बात भी साफ कर दी है कि उनके दिल में दिव्या के लिए कोई भी जगह नहीं है। साथ ही प्रियांक ने इस पोस्ट में लिखा है कि वह चाहते हैं कि दिव्या इस शो को जीत जाए क्योंकि यहां तक आने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। प्रियांक ने अपना पोस्ट खत्म करते हुए बेनाफ्शा सूनावाला का धन्यवाद भी किया है।

PunjabKesari

प्रियांक और दिव्या की पहली मुलाकात एमटीवी के डेटिंग शो स्प्लिट्सविला के दौरान हुई थी। इस शो से ही प्रियांक और दिव्या की जोड़ी मशहूर हो गई थी लेकिन जैसे ही प्रियांक बिग बॉस का हिस्सा बनें, उन्होंने दिव्या से किनारा कर लिया। इसी शो में आकर दिव्या ने अपने ब्रेकअप की घोषणा नेशनल टीवी पर की थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News