शो के मेकर्स के दवाब में प्रियांक से मिलने को तैयार हुईं दिव्या अग्रवाल या फिर माजरा कुछ और ही है

12/7/2017 10:45:17 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का सफर  काफी विवादित रहा है। घर के सदस्यों ने एेसे कई काम किए हैं जिसकी कारण वह काफी सुर्खियों का कारण बनें हैं। हाल ही में अब घर में कुछ एेसा होने जा रहा है कि हर कोई दंग रह जाएगा।

खबरों की मानें तो बहुत ही जल्द के सदस्यों के घरवाले और करीबी उनसे मिलने के लिए घर में सरप्राइज बिजिट करेंगे। जब प्रतियोगी अपने घरवालों से मिलेंगे तो यह लाजमी बात है कि काफी सारा ड्रामा होगा। हालांकि जिस वजह से लोग सबसे ज्यादा उत्साहित हैं वो यह कि जब प्रियांक शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल से मिलेंगे तो क्या होगा ये बताना काफी मुश्किल है।

यह हम सब जानते हैं कि दिव्या ने शो में प्रियांक और बेनाफ्शा के बीच बढ़ती नजदीकियों के बाद उनसे ब्रेक-अप कर लिया था। जिस बात का इल्म अभी तक प्रियांक को नहीं है। अब जब दिव्या शो में आयेंगी और यह बात प्रियांक को बतायेंगी तो सोचिए बिग बॉस के घर में कैसा माहौल बनेगा ?

बता दें कि दिव्या को बिग बॉस 11 के घर में बुलाना इतना आसान नहीं था। हमें मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, ‘शुरुआत में दिव्या अग्रवाल घर में एंट्री लेने से झिझक रही थीं लेकिन बाद में चैनल नें किसी न किसी तरह से दिव्या को मना ही लिया। हालांकि इसके लिए चैनल ने दिव्या को काफी मोटी रकम भी दी है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जब प्रियांक और दिव्या आमने-सामने आएंगे तो शो की टीआरपी में बहुत बड़ा मुनाफा होगा।