''बिग बाॅस 11'' फेम प्रियांक शर्मा पर हॉस्पिटल में हुआ हमला, एक्टर ने अज्ञात शख्स के खिलाफ दर्ज कराया केस

8/3/2022 1:22:44 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 11' फेम प्रियांक शर्मा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि प्रियांक शर्मा पर 30 जुलाई को गाजियाबाद के एक हाॅस्पिटल में शख्स ने हमला किया। इस दौरान हॉस्पिटल के दो शख्स ने उनकी मदद की। हमले को लेकर एक्टर ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस इसकी छानबीन में भी लगी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियांक शर्मा पर हमले का यह केस आईपीसी की धारा 323 के तहत दर्ज किया गया है। 

PunjabKesari

इस सिलसिले में बात करते हुए प्रियांक शर्मा ने कहा- 'मैं अपनी मम्मी के चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गया था। मेरे पापा भी मेरे साथ ही थे लेकिन जब मैं हॉस्पिटल से बाहर निकलने लगा तो एक शख्स ने मेरे ऊपर हमला किया और मुझे मारना शुरू कर दिया हालांकि किसी तरह से मैंने उसका हाथ पकड़ा और उसे पीछे की ओर धकेल दिया। वहां कई स्थानीय लोग मौजूद थे। इस घटना के बीच ही हॉस्पिटल से दो लोग मेरी मदद के लिए आए और मैं उस चीज के लिए आभारी भी हूं।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए प्रियांक ने कहा-'जिस शख्स ने मेरे ऊपर हमला किया था वो वहां से भाग गया। यह वाकई में बहुत ही भयानक घटना थी।' एक्टर ने बताया कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि वे वहां से बच गए, लेकिन उन्हें इस बात से अभी भी हैरानी हो रही है कि वे लोग आखिर थे कौन।

PunjabKesari

काम की बात करें तो प्रियांक शर्मा ने  'रोडीज राइजिंग' से करियर की शुरुआत की थी। इस शो के बाद वह स्प्लिट्सविला 10' और 'बिग बॉस 11' में नजर आए। प्रियांक कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं। इन दिनों प्रियंका वेब शो में हाथ आजमा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News