जब प्रियांक ने बॉडी पर कर दिया एेसा पर्सनल कमेंट तो गुस्से से भड़क उठी अर्शी खान

11/22/2017 1:11:44 PM

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस11' में घरवालों का झगड़ा आए दिन होता ही रहता है। आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को 'इल्जामों के तीर' सहने होंगे। इसके लिए बिग बॉस के घर को अदालत में तब्दील कर दिया है। हालांकि, इस दौरान घरवालों ने एक बार फिर सारी हदें पार करते हुए बवाल कर दिया है। आज के एपिसोड में प्रियांक शर्मा और हिना खान ने अर्शी खान को निशाने पर ले लिया। इस दौरान प्रियांक शर्मा ने अर्शी खान को लेकर एक बार फिर पर्सनल कमेंट किए।

PunjabKesari

अर्शी खान, प्रियांक की बातों पर भड़क गई हैं। अर्शी ने प्रियांक को धमकी देते हुए कहा, ''मेरी मर्जी मेरा जो मन करेगा, मैं वही करूंगी।'' अर्शी खान का गुस्सा इतना बढ़ जाता है कि विकास गुप्ता को इस झगड़े के बीच में आना पड़ता है। अर्शी खान ने प्रियांक को धमकी देते हुए कहा है, ''मैं तेरा मार-मार के बुरा हाल कर दूंगी।'' इस सारे विवाद की जड़ प्रियांक का अर्शी के ऊपर पर्सनल कमेंट करना है।

PunjabKesari

बता दें कि प्रोमो वीडियो में सपना चौधरी और बंदगी कालरा जज की भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। प्रोमो को देखकर एक बात तो तय है कि दर्शकों को आज शो में जबरदस्त मसाला देखने को मिलेगा। बिग बॉस की सभी अपडेट्स के लिए आप बने रहिए हमारे साथ।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News