''द फैमिली मैन 2'' एक्ट्रेस को कभी काली तो कभी मोटी कहकर बुलाते थे लोग, बॉडी शेमिंग पर छलका प्रियामण‍ि का दर्द

6/13/2021 5:08:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कई स्टार्स बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुके हैं। रंग, वजन और बॉडी शेप को लेकर कई बार उनका मज़ाक बनाया गया है। हालांकि फिर भी वो स्टार्स खुलकर लोगों के सामने आए और अपने काम के दम पर अपनी पहचान बनाई। एक वक्त एक्ट्रेस प्रियामणि को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। हाल ही में एक्ट्रेस ने इसे लेकर अपना दर्द बयां किया है।

PunjabKesari

 

कई फिल्मी सितारों को बहुत बार बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर कई लोगों उनके वजन और रंग को लेकर मजाक बनाते हैं। हालांकि यह फिल्मी सितारे उन ट्रोलर्स को करारा जवाब देते रहते हैं। इस बीच अभिनेत्री प्रियामणि ने बॉडी शेमिंग को लेकर खुद का दर्द बयां किया है। साथ ही यह भी कहा है कि लोग उन्हें काली, मोटी और आंटी तक बुलाते थे।

PunjabKesari

 

प्रियामणि इन दिनों अपनी वेब सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन को लेकर खूब सुर्खियों में हें। इस सीरीज में उन्होंने एक्टर मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया है। इसमें दर्शकों ने उनका किरदार खूब पसंद आ रहा है। हाल ही में द फैमिली मैन 2 की सफलता पर प्रियमणि ने एक इंटरव्यू में काफी बातें की। इस दौरान उन्होंने करियर में लोगों के जो ताने सुनने पड़े, उसे लेकर भी काफी बातें की।

PunjabKesari


प्रियमणि ने बताया कि ऐसा कई बार हुआ जब मुझे ट्रोल किया गया। मैं 65 किलो की थी और मैं जो अब दिखती हूं। उससे ज्यादा दिखती थी, तो ऐसे में बहुत लोग बोलते थे कि तुम मोटी दिखती हो। तुम बड़ी दिखती हो। आज लोग कह रहे हैं कि तुम पतली क्यों दिख रही हो? हम तुम्हें वैसा ही पसंद करते थे, जैसे तुम पहले दिखती थीं। मैंने कहा, हेलो, अपनी सोच को बदलो और एक चीज पर टिको। तुम मुझे पसंद करते थे जब मैं मोटी थी या तुम मुझे अभी पसंद करते हो जब मैं पतली हो गई हूं?
एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मोटा-पतला होना हर इंसान का अलग विचार होता है। तुम्हें क्यों किसी इंसान की बॉडी शेमिंग करनी है यह बोलकर कि तुम मोटी दिखती हो?'

PunjabKesari


इतना ही नहीं, प्रियमणि को अपने स्किन कलर को लेकर भी काफी ट्रोल होना पड़ा है। इसे लेकर उन्होंने कहा, 'लोग कहते थे कि मैं काली क्यों दिखती हूं? तुम्हारा चेहरा सफेद है लेकिन पैर काले हैं। मैं सोचती थी कि आखिर लोगों को हो क्या गया है, अगर मैं डार्क स्किन इंसान भी हूं तो मैं फेयर होने में विश्वास नहीं रखती हूं, मुझे लगता है मेरा रंग गेहूंआ है। अगर मैं डार्क स्किन इंसान हूं तो अपनी सोच को बदलो'।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News