बिना मेकअप के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई प्रिया प्रकाश, तस्वीरों में पहचानना मुश्किल

6/23/2019 10:50:16 AM

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में प्रिया को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान प्रिया ने ऑलीव ग्रीन कलर के टॉप के साथ ब्लैक जींस पहनी हुई थी। इस टॉप में उनके गले पर बना टैटू साफ नजर आ रहा था। प्रिया ने अपने लुक को ब्लू गॉगल्स से कम्पलीट किया था। इस समय वह बिना मेकअप लुक में काफी थकी हुई लग रही थी।

 

 

 

एयरपोर्ट पर प्रिया अकेली थीं। इतनी बड़ी स्टार होने के बावजूद उनके साथ कोई बॉडीगार्ड नहीं था। प्रिया इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर' की शूटिंग कर रही हैं। 

 

 

बता दें कि प्रिया ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'ओरु अदार लव' से की थी। इस फिल्म के एक सीन ने प्रिया प्रकाश को स्टार बना दिया हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप रही। अब प्रिया 'श्रीदेवी बंगलो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

 

अपनी इस फिल्म को लेकर प्रिया ने कहा, 'मैं बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हूं। इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्र्रोवर्सी भी हुई लेकिन ये एक बहुत अच्छी फिल्म होगी। इसके दूसरे ट्रेलर की लोगों ने काफी तारीफ की है।' 

 

 

 

Konika