नेकलाइन ड्रेस में Stunning दिखीं इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश, अरबाज खान संग यूं दिए पोज

7/16/2019 9:03:09 AM

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन और मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। प्रिया इन  दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म इसी साल दिसबंर में रिलीज होने वाली है।

हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में प्रिया पिंक कलर की  नेकलाइन ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन ईयर रिंग्स और गोल्डन शूज कैरी किए हैं। मिनिमल मेकअप प्रिया के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

इस लुक में प्रिया खूब जम रही थीं। प्रिया की अरबाज संग भी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। प्रिया एक्टर अरबाज खान के साथ मुंबई में एक जगह लोकेशन शूट करती नजर आईं। 

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी को लेकर विवाद बना हुआ है कि इसमें पूरी तरह से एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी को उतार दिया गया है और इसे बायोपिक का दर्जा नहीं दिया जा रहा।

फिल्म का निर्देशन प्रशांत मंबुले कर रहे हैं। अरबाज प्रिया प्रकाश की फिल्म में एक बॉलीवुड सुपरस्टार का किरदार निभाते नजर आएंगे। 

बता दें कि प्रिया ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'ओरु अदार लव' से की थी। इस फिल्म के एक सीन ने प्रिया प्रकाश को स्टार बना दिया हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप रही। प्रिया जल्द ही 'लव हैकर' में भी दिखेंगी।

Smita Sharma