ऐश्वर्या राय के सॉन्ग पर जमकर थिरकीं इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

6/6/2020 11:47:15 AM

मुंबई: इंटरनेट संसेशन और एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश एक बार फिर सोशल मीडिया पर लौट आईं हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने इंस्टा अकाउंट डीएक्टिव किया था। वहीं अब जब उन्होंने वापसी की है तो उनका एक बार फिर से धमाकेदार अंदाज देखने को मिला।प्रिया ने डांस करते हुए वीडियो शेयर की है।

PunjabKesari

इस वीडियो में वह बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की फिल्म ताल के टाइल ट्रैक ताल से ताल मिला पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। वीडियो घर पर ही शूट किया गया है। वो बैठे-बैठे ही डांस कर रही हैं और गाने के साथ एक्सप्रेशंस दे रही हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो के साथ प्रिया ने कैप्शन में लिखा-'कुछ नया करने की कोशिश, मैं जानती हूं कि मैंने कोरियोग्राफी के साथ बिल्कुल भी न्याय नहीं किया है। गलतियों को नजरअंदाज करें। मैं एक कोशिश कर रही हूं। उम्मीद करती हूं कि यह आपको पसंद आएगा।'

PunjabKesari

बता दें कि प्रिया अपने अक वीडियो के जरिए रातों रात चर्चा में आ गई थीं। उनकी मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियों में वो आंख मारती नजर आई थीं। लोगों को उनके एक्सप्रेशंस इतने अच्छे लगे कि हर कोई वीडियो क्लिप शेयर करने लगा। वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे। काम की बात करें तो प्रिया जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं। 

 

View this post on Instagram

Trying something new! I know I haven’t done complete justice to the choreo,so please ignore the flaws. I enjoyed @kalpitakachrooofficial ‘s tutorial and that’s what pushed me to do this. A very humble try and I hope all of you like it!😇

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News