इंटरनेट पर छाया आंखें मटकाने वाली प्रिया प्रकाश का बाॅसी लुक, देखें ये लेटेस्ट तस्वीरें

7/21/2020 3:17:08 PM

मुंबई: कुछ साल पहले अपनी आंखें मटकाकर रातों रात फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वॉरियर इन दिनों अपनी अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। इस फोटोशूट में प्रिया का बाॅसी लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो प्रिया ग्रे कलर के ब्लेजर और पैंट में क्लासी दिख रही हैं। प्रिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, मेहरून लिपस्टिक, बन और शेड्स से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस प्रिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari 


बता दें कि प्रिया अपने एक वीडियो के जरिए रातों रात चर्चा में आ गई थीं। उनकी मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियों में वो आंख मारती नजर आई थीं। लोगों को उनके एक्सप्रेशंस इतने अच्छे लगे कि हर कोई वीडियो क्लिप शेयर करने लगा।

PunjabKesari

इस फ‍िल्‍म के बाद प्रिया प्रकाश के पास प्रोजेक्‍ट्स की लाइन लग गई थी। उन्‍हें कई हिंदी फ‍िल्‍ममेकर्स ने भी अप्रोच किया था लेकिन प्रिया ने स्‍टडी पर फोकस करने का फैसला किया था।

PunjabKesari

हालांकि कुछ दिन बाद ही वह कई ब्रांड को एंडोर्स करने लगीं और अच्‍छी खासी कमाई करने लगीं। आज प्रिया प्रकाश कई विज्ञापनों में नजर आती हैं। काम की बात करें तो प्रिया जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News