''सूर्यपुत्र कर्ण'' फेम एक्ट्रेस प्रिया बठीजा की शादी में आई खटास, 2 साल पहले की थी दूसरी मैरिज

4/21/2019 12:42:54 PM

मुंबई: टीवी सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण से फेमस हुई एक्ट्रेस प्रिया बठीजा की पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरें आ रही हैं कि शादी के कुछ महीने बाद ही प्रिया मैरिड लाइफ में मनमुटाव आने शुरू हो गए हैं। प्रिया ने साल 22 मई 2017 को डीजे कवलजीत सलूजा से शादी रचाई थी। दोनों शादी के 1 साल बाद से ही अलग रह रहे हैं।

कवलजीत जहां रायपुर में हैं, वहीं प्रिया मुंबई में टीवी शो 'डायन' की शूटिंग में बिजी हैं। खबरें हैं कि शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी और अब दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। हालांकि दोनों ने ही इस पर बात करने से मना कर दिया है।

वहीं उनके करीबी एक सूत्र ने कहा-दोनों की शादी के छह महीने बाद ही समस्याएं शुरू हो गईं थीं। कवलजीत रिश्ते को सुधारने के लिए मुंबई भी गए थे लेकिन चीजें सुलझने की जगह बिगड़ती चली गईं। 

बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात दिसंबर 2016 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। 

प्रिया की दूसरी शादी

इस शादी से पहले 2009 में प्रिया की टीवी एक्टर जतिन शाह से शादी हो चुकी थी जो किसी वजह से दो साल ही चल सकी और 2011 में दोनों अलग हो गए। जतिन टीवी सीरियल 'कस्तूरी' से मशहूर हुए थे।

Smita Sharma