जॉर्डन से लौटने के बाद क्वारंटाइन में रह रहे पृथ्वीराज ने कराया कोरोना टेस्ट, ये आई एक्टर की रिपोर्ट

6/3/2020 5:30:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहीरो पृथ्वीराज सुकुमारन को लॉकडाउन के चलते वर्कलैंड जार्डन में फंस गए थे और बीती 22 मई को अपने देश भारत वापस लौटे थे। वहां से आते ही एक्ट्रेस इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। कुछ दिनों पहले एक्टर ने अपना कोरोना-टेस्ट कराया और अब उसकी रिपोर्ट भी फैंस के साथ शेयर की है।

PunjabKesari
बता दें एक्टर की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसकी कॉपी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, मैने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, हमने अभी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है, स्वस्थ रहे और अपना ख्याल रखें।"


View this post on Instagram

Did a COVID-19 test and the results are negative. Will still be completing quarantine before returning home. Stay safe and take care all 😊

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi) on

बता दें पृथ्वीराज अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए जॉर्डन गए हुए थे, लेकिन इसी बीच लॉकडाउन लागू हो गया था, जिसके बाद एक्टर और उनकी पूरी टीम जॉर्डन में फंस गई।

PunjabKesari

22 मई को वहां से लौटने के बाद उन्होंने फोटो शेयर कर यह बताया था कि वो सरकार के निर्देशों का पालन करते हिए दो हफ्तों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News