पृथ्वीराज सुकुमारन ने ''83'' की उलटी गिनती की शुरू, देखें वीडियो

12/17/2021 2:24:12 PM

नई दिल्ली। अभिनेता-निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन, जो कबीर खान की ’83’ के प्रेसेंटर्स में से एक हैं, उन्होंने इस साल की सबसे बड़ी रिलीज की उलटी गिनती शुरू कर दी है। फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी और अनुभवी क्रिकेटर कीर्ति आजाद का दिलचस्प वीडियो लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में एक अन्य प्रभावशाली वीडियो जारी किया था जिसमें अनुभवी अभिनेता-निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन ने '83' की उलटी गिनती शुरू कर दी है। 

वीडियो में, गौरवान्वित प्रेजेंटर पृथ्वीराज कहते हैं, “मुझे नहीं लगता कि 1983 के विश्व कप की तुलना में कोई अन्य इंस्पायरिंग अंडरडॉग कहानी हो सकती है। यह वह है जिसे भगवान ने एक स्क्रीनप्ले के लिए लिखा था जो कि जल्द सिनेमा का एक बड़ा पीस होगा। मैं वास्तव में फिल्म को पर्दे पर देखना चाहता हूं। और मुझे केरल में '83' प्रस्तुत करने में सक्षम होने पर बहुत गर्व है। मैं आपसे वादा करता हूं, मैं एक प्रेजेंटर के रूप में उतना ही उत्साहित रहूंगा जितना कि मैं एक दर्शक के रूप में हूं। 24 दिसंबर, '83' दुनिया भर के सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है।" 

कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत पर आधारित है। 

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, अक्किनेनी नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियो, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने फिल्म का क्रमशः तमिल, तेलुगु और मलयालम वर्शन पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है। पृथ्वीराज प्रोडक्शन और किच्छा सुदीपा की शालिनी आर्ट्स फिल्म को मलयालम और कन्नड़ वर्शन प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। 

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है। 

फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News