बॉलीवुड सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन, कैलाश खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी

5/26/2020 7:35:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म रेडी में छोटा चौधरी का किरदार निभा चुके एक्टर मोहित बेघल का निधन हुआ था। एक्टर कैंसर पीड़ित था। वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर, सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन हो गया है। सोमवार को प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती ने आखिरी सांस ली। बॉलीवुड म्यूजीशियन प्रीतम के पिता के निधन की खबर को सिंगर कैलाश खेर ने ट्विटर पर ट्वीट कर कंफर्म किया है।

PunjabKesari

सिंगर कैलाश खेर ने ट्विटर ट्वीट करते हुए लिखा-'मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए। दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना, परिवार को ढाढ़स मिले यही प्रार्थना।

PunjabKesari

मेरे भाई प्रीतम चक्रवर्ती ईश्वर का मनन ही इस समय की जरूरत...। ॐ नमो: शान्ति, हरि ॐ।' इस खबर के सामने आते ही प्रीतम के फैंस लगातार उनके पिता को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि प्रीतम चक्रवर्ती बॉलीवुड के दिग्गज सिंगरों में से एक माने जाते हैं। उनके गानों की धुन पर अक्सर फैंस थिरकना पसंद करते हैं। बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के ज्यादातर गानों में प्रीतम सिंह का ही म्यूजिक होता है।

PunjabKesari

कुछ टाइम पहले ही कोरोना वायरस को लेकर हुए आई फॉर इंडिया इवेंट में प्रीतम भी हिस्सा बने थे। प्रीतम चक्रवर्ती ने अरिजीत सिंह के साथ गाना गाया था। काम की बात करें तो प्रीतम ने 'ऐ दिल है मुश्किल', 'धूम 3', 'यारिया', 'फैंटम', 'बजरंगी भाईजान ', 'जग्गा जासूस', 'राब्ता', 'कलंक', 'दंगल', 'दिलवाले' जैसी कई फेमस फिल्मों में अपना म्यूजिक दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News