बेबी प्लानिंग पर बोली युविका चौधरी, कहा- बच्चा तो चाहते हैं लेकिन...

9/20/2021 4:16:33 PM

मुंबई. शादी करने बाद हर कपल पेरेंट्स बनने का सपना देखता है। कई स्टार्स है जो पेरेंट्स बन चुके हैं और कई इस बारे में प्लानिंग कर रहे हैं। एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। जिन स्टार्स ने हाल ही में बच्चों को जन्म दिया है युविका ने उनको स्लूट किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि मौजूदा क्राइसिस के दौरान बच्चे को जन्म देना काफी डरावना है। इस बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बात की है।

PunjabKesari
युविका ने कहा- प्रेग्नेंट होना डरावना है। लोगों को प्रेग्नेंट होते देखकर मुझे हैरानी होती है। मुझे हैरानी होती है कि वो ऐसा कैसे कर पाते हैं? प्रेग्नेंट होना, एक ही जगह पर रहना और बाहर नहीं जाना काफी डरावना है। हेल्थ क्राइसिस के समय में बेबी होना...मैं उन लोगों को सलाम करती हूं। कु़छ मेरे ही फ्रेंड्स जैसे किश्वर मर्चेंट और सुयश का बेबी हुआ है।

PunjabKesari
युविका ने आगे कहा- कितना डेडीकेशन और स्ट्रॉन्ग दिमाग चाहिए इस स्थिति में बच्चे को जन्म देने के लिए जब आप सेफ्टी को लेकर लगातार डर रहे हैं। उन लोगों को सलाम जिन्हें हाल ही में बेबी हुए हैं। मैंने और प्रिंस ने भी फैमिली प्लानिंग की सोची है, लेकिन वो फिलहाल अभी थोड़ा और टाइम लेना चाहते हैं।

PunjabKesari
इसके अलावा युविका ने कहा- मैंने कभी अपनी शादी प्लान नहीं की थी और ना प्रिंस ने की थी। हमारी अपनी जर्नी थी और फिर हम साथ आए। अगर बच्चा होना होगा तो होगा। मैं यह नहीं कह सकती कि हम प्लानिंग कर रहे हैं। प्लानिंग-प्लानिंग में ही लोगों के दो-तीन साल निकल जाते हैं। फैमिली तो करना ही है। हमें भी कंप्लीट होना है, लेकिन अभी कुछ नहीं कह सकती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News