''हम जातिवाद नहीं मानते, लोग तो छोटी-छोटी बातों को बड़ा बना देते हैं'' पत्नी युविका चौधरी की कॉन्ट्रोवर्सी पर प्रिंस नरूला का बयान

6/5/2021 1:54:28 PM

मुंबई: एक्ट्रेस युविका चौधरी एक वायरल वीडियो में कथित तौर पर जातिवाद शब्द का इस्तेमाल करने के बाद से ही कानूनी संकट में फंसी हुई हैं। युविका के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। पत्नी के कॉन्ट्रोवर्सी के आने के बाद ही प्रिंस लगातार उनका साथ दे रहे हैं। हाल ही में प्रिंस नरूला ने इस मामले में बात की। उन्होंने कहा कि उसे उस शब्द का मतलब भी नहीं था फिर भी उसने माफी मांगी। उसे लगा गलत बोल दिया है तो उसने माफी मांगी।

लोगों से इस छोटी सी बात को बड़ा बना दिया है। प्रिंस ने कहा-'आजकल लोग छोटी-छोटी बातों को बड़ा बना देते हैं। पर जो बड़े केस हैं उस पर कोई बात नहीं करता है. कोई उस पर कुछ करना नहीं चाहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बहुत सारी चीजें हैं जिस पर एक्शन लेना चाहिए उस पर कुछ नहीं किया जाता है। उसे तो उस शब्द का मतलब तक नहीं पता था जिसका उसने इस्तेमाल किया था क्योंकि हम कास्ट में विश्वास भी नहीं करते हैं। मैं पंजाबी हूं और वो जाट है। अगर ऐसा कुछ होता तो हमारी शादी भी नहीं हुई होती। उसे उस शब्द का मतलब भी नहीं था फिर भी उसने माफी मांगी। उसे लगा गलत बोल दिया है तो उसने माफी मांगी।'

बता दें हाल ही में युविका चौधरी के खिलाफ हांसी में केस दर्ज हुआ हैष रिपोर्ट्स के मुताबिक युविका के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। पने वीडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था जिसकी वजह से ये केस दर्ज कराया गया है। युविका का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें अरेस्ट करने की मांग उठ रही थी। यह वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था। सोशल मीडिया पर अरेस्ट करने की मांग उठने के बाद युविका ने पोस्ट शेयर करके सभी से माफी मांगी थी।
 

Content Writer

Smita Sharma