प्रिंस नरूला के पिता को मिली अस्पताल से छुट्टी, युविका समेत बाकी परिवार को ठीक होने में लगेगा वक्त

10/18/2020 11:27:36 AM

मुंबई. प्रिंस नरूला और युविका चौधरी इन दिनों बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। प्रिंस का पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती है। प्रिंस का पूरा परिवार वायरल बीमारी डेंगू का शिकार हो गया है। इस बात की जानकारी प्रिंस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर कर  दी थी। हाल ही में अच्छी खबर सामने आई है प्रिंस के पिता जोगिंदर पाल नरूला डेंगू से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

PunjabKesari
प्रिंस का युविका समेत बाकी परिवार अस्पताल में ही है। बाकी परिवार को ठीक होने में अभी टाइम लगेगा। कपल के परिवार की कुछ दिनों पहले तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद टेस्ट कराने पर पता चला कि पूरे परिवार को डेंगू हो गया है। इसकी जानकारी प्रिंस ने तस्वीर शेयर दी थी। तस्वीर में प्रिंस युविका को अस्पताल में गले लगाए हुए दिखाई दे रहे थे। तस्वीर शेयर करते प्रिंस ने इस वायरल बीमारी को काफी दर्दनाक बताया और सभी को इससे सावधान रहने के लिए कहा। प्रिंस ने अपने पूरे परिवार को मास्क लगा कर रखने और बाहर का खाना खाने से मना किया है।

PunjabKesari
बता दें 12 अक्तूबर को प्रिंस और युविका की शादी को दो साल पूरे हो गए है। बीमार होने के कारण कपल ने छोटा सा सेलिब्रेशन किया। युविका ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि इस साल दोनों बीमार हैं इसलिए इस साल सेलिब्रेशन नहीं हो सका है। 

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News