दोस्त की मेहंदी और संगीत सेरेमनी में प्रिंस-युविका ने जमाई महफिल, एक्टर ने बजाई ढोलक तो ''साडी गली'' गाने पर पत्नी ने लगाए ठुमके

12/3/2021 3:41:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। एक साथ दोनों जबरदस्त केमिस्ट्री बनाते हैं। इन दिनों ये लविंग कपल दोस्त की वेडिंग अटैंड कर रहा है, जहां दोनों जमकर मस्ती कर रहे हैं। वेडिंग सेरेमनी में एंजॉयमेंट की तस्वीरें और वीडियोज कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

युविका चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर आकाश की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। तस्वीरों में युविका भी अपने हाथों पर लगवाती बेहद खुश नजर आ रही हैं। सेरेमनी में एक्ट्रेस लाइट पर्पल और ब्राउन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं प्रिंस भी अपनी पत्नी के साथ दोस्त की वेडिंग में खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।


वहीं वीडियो में प्रिंस और युविका अपने दोस्त के साथ 'साडी गली' भुल के आया करो गाने पर खूब डांस कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)


फैंस को कपल का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वे इसे जमकर लाइक कर रहे हैं।

 


बता दें, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बिग बॉस 9 में एक साथ नजर आए थे। बिग बॉस के घर में ही इन दोनों की दोस्ती हुई उसके बाद इनके प्यार परवाना चढ़ा था। दोनों ने कुछ सालो तक डेटिंग के बाद साल 2018 में शादी रचाई थी। प्रिंस और युविका की शादी 2018 की बड़ी शादियों में से एक मानी गई थी।

Content Writer

suman prajapati