प्रिंस नरूला और पत्नी युविका चौधरी को हुआ डेंगू, अस्पताल में ऐसे दे रहे हैं एक-दूसरे का साथ

10/16/2020 10:40:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी और युविका चौधरी को डेंगू हो गया है, जिसके चलते वो अस्पताल में हैं। इस बात की जानकारी प्रिंस ने सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है और साथ ही वायरल बुखार के बारे में लोगों को सचेत किया हैl इस खबर के बाद फैंस उनके अच्छे हेल्थ की कामनाएं कर रहे हैं।


प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम पर युविका के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो पत्नी को हग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'हम जल्द ही ठीक हो जाएंगे। युविका चौधरी, दी नरूला गीतिका, रिशव छाबड़ा और डेड जैसी जी सब इस वायरल से पीड़ित हैं।'


इसके साथ ही एक्टर ने फैंस को अवेयर करते हुए लिखा, 'यो भी चंडीगढ़ या मोहाली के साइड हैं, मैं बताना चाहूंगा कि ये जो वायरल है, ये हवा में है और बहुत ही खतरनाक है। अगर किसी एक को भी हुआ तो आपके घर में सब को हो जाएगा और ये बहुत ही दर्दनाक है। तो प्लीज मास्क पहन कर रखना और बाहर का खाना मत खाना।'


बता दें प्रिंस और युविका की जोड़ी टीवी के फेमस कपल्स में से एक है। दोनों की एक साथ वाली तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। कपल की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस में हुई थी, जहां प्रिंस को युविका से प्यार हो गया और साल 2018 में कपल शादी के बंधन में बंध गए।

 

वर्कफ्रंट पर, बिग बॉस के अलावा प्रिंस नरूला ने टीवी सीरियल बडो बहू में अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। प्रिंस फिलहाल एमटीवी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो रोडीज रिवोल्यूशन का हिस्सा हैं ।

suman prajapati