हनीमून के लिए मालदीव रवाना हुए प्रिंस-युविका, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

10/24/2018 4:31:54 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस-9 के विनर प्रिंस नरूला 13 नवंबर को युविका चौधरी के साथ शादी में बंधन में बंधे गए हैं। इनकी हल्दी से लेकर शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

PunjabKesari

हाल ही में अब प्रिंस और युविका मालदीव में हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं। इस क्यूट कपल ने मालदीव से रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

PunjabKesari

इन तस्वीरोें में युविका ब्लैक टीशर्ट के साथ पैंट पहने हुए काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। हाथों में रेड चूड़ा पहने हुए युविका कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं प्रिंस पत्नी युविका के साथ मैचिंग ब्लैक टीशर्ट और रेड कैप पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में प्रिंस युविका को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस क्यूट कपल  की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों हनीमून के दौरान काफी खुश लग रहे हैं। रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए कपल ने लिखा है कि मेरे लिए मेरी जिंदगी सिर्फ और सिर्फ एक बोट पर बैठकर प्रिंस नरूला के साथ पानी में गायब होना है।

PunjabKesari
बता दें कि युविका और प्रिंस की मुलाकात साल 2015 में टीवी शो 'बिग बॉस 9' में हुई थी। इसके बाद दोनों ने 'स्पील्टसविला एक्स' में दिखे। अब वह 'एमटीवी लव स्कूल' के तीसरे सत्र की एक कड़ी में दिखेंगे। प्रिंस को रिएलिटी शोज का किंग माना जाता है। 2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्‍स2 का ‘अल्‍टीमेट राउडी’ का खिताब भी अपने नाम किया था। 

PunjabKesari

PunjabKesari

View this post on Instagram

A dream come true villa with @yuvikachaudhary. Pure bliss ♥️ @fabgetaways_ #Amayakudarah @amayakudarah #visitmaldives #sunnysideoflife #beautifuldestinations #honeymoon #islandlife #beautifulmaldives #sunnysideoflife #wanderlust #diveMaldives #amayaphotooftheday

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) on

View this post on Instagram

#yuvikachaudhary #princenarula at their honeymoon. #maldives #privika ❤️❤️❤️💜💜😍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News