प्राइम वीडियो की ओरिजनल फिल्म ''सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव'' का TIFF में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

7/10/2024 3:34:05 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  भारत के पॉपुलर एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में अपनी मच अवेटेड फिल्म "सुपरबॉयज़ ऑफ़ मालेगांव" के स्पेशल वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की है। बता दें कि यह फेस्टिवल 5 से 15 सितंबर, 2024 तक चलने वाला है। ओरिजनल फिल्म का प्रीमियर 13 सितंबर को फेस्टिवल में होगा। यह इंडिया के महाराष्ट्र के एक छोटे से शहर मालेगांव के बैकड्रॉप पर सेट है। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। बता दें कि "सुपरबॉयज़ ऑफ़ मालेगांव" में आदर्श गौरव, विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोड़ा लीड रोल्स में हैं। "सुपरबॉयज़ ऑफ़ मालेगांव" को एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी, ज़ोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। वहीं फ़िल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसकी कहानी वरुण ग्रोवर ने लिखी है।

"सुपरबॉयज़ ऑफ़ मालेगांव" मालेगांव के एक फ़िल्म मेकर नासिर शेख की कहानी है। एक ऐसा छोटा शहर, जहां के लोग अपनी रोज़मर्रा की जिंदगी से अलग हटकर बॉलीवुड फ़िल्मों में सुकून पाते हैं। मालेगांव के लोगों के लिए, मालेगांव के लोगों द्वारा एक फिल्म बनाने के जुनून से प्रेरित होकर, नासिर अपने दोस्तों के एक ग्रुप को अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए एकजुट करता है। यह कोशिश शहर में नई एनर्जी और उम्मीद भरती है। यह फिल्म फिल्म मेकिंग और दोस्ती के बीच के संबंध को खूबसूरती से दर्शाती है, साथ ही यह दिखाती है कि किस तरह से ये दो दुनियाएं मिलकर कुछ दिल को छू लेने वाला और खास चीजें बनाती हैं।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल वर्ल्ड सिनेमा के बेस्ट कहानी को पेश करने के लिए जाना जाता है, साथ ही यह दर्शकों और मूवी लवर्स को कभी ना भूलने वाला अनुभव भी देता है। ऐसे में फिल्म के जरिए सभी इस बड़े इवेंट में पहली बार प्रेरणा दायक और दिल को छू लेने वाली, फिल्म मेकिंग और दोस्ती के जज्बे की कहानी देखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News