प्राइम वीडियो की पहली तेलुगु मूवी ‘अम्मू’ एक मनोरंजक थ्रिलर इन दिन होगी रिलीज

10/6/2022 2:10:03 PM

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने आज, 19 अक्टूबर से  रिलीज़  होने वाली अपनी पहली तेलुगु ओरिजिनल मूवी ‘अम्मू’ के ग्लोबल प्रीमियर की जानकारी दी। क्रिएटिव प्रोड्यूज़र के रूप में लोकप्रिय फिल्म मेकर कार्तिक सुब्बाराज के साथ, स्टोन बेंच फिल्म्स के कल्याण सुब्रमण्यम और कार्तिकेयन संथानम द्वारा निर्मित, और चारुकेश सेकर द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म एक ड्रामा थ्रिलर है जो एक ऐसी महिला की सशक्त कहानी है जो विपरीत परिस्थितियों में फीनिक्स की तरह उठती है। ‘अम्मू’ एक महिला के घरेलू हिंसा का शिकार होने से लेकर उसके आंतरिक संघर्षों पर काबू पाने, अपनी आंतरिक शक्ति की खोज करने और अपने अपमानजनक पति से बदला लेने तक, अपने आप में एक रोमांचकारी परिवर्तन लाती है। ऐश्वर्या लक्ष्मी ने नवीन चंद्र और सिम्हा के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। भारत एवं 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में प्राइम मेंबर्स अम्मू को तेलुगू के अलावा, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी डब के साथ स्ट्रीम कर सकते हैं।
 

कार्तिक सुब्बाराज, विनीत श्रीनिवासन, किरणराज, थरुण भास्कर जैसे शीर्ष निर्देशकों द्वारा फर्स्ट लुक का खुलासा किया गया था और अम्मू के सशक्तिकरण के संदेश को बढ़ावा देने वाले अभिनेता साई पल्लवी, मंजू वारियर, संयुक्ता हेगड़े ने लॉन्च की तारीख का अनावरण किया था। इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो की हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा - “अम्मू ,कई कारणों से हमारे लिए खास है। हमारी पहली तेलुगु मूल फिल्म के रूप में हम न केवल एक लक्ष्य पार करने के लिए रोमांचित हैं; परन्तु यह एक महत्वपूर्ण और प्रासंगिक कहानी भी है जो महिलाओं की ताकत और लचीलेपन पर केंद्रित है। यह पुत्तम पुधु कालय और महान के बाद कार्तिक सुब्बाराज के साथ हमारे अगले सहयोग को और भी मजबूत करता है। इस फिल्म में हमारे मुख्य कलाकारों - ऐश्वर्या लक्ष्मी, नवीन चंद्रा और सिम्हा ने शानदार प्रदर्शन किया है। हम, प्राइम वीडियो में, इस कहानी को न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए लाने में उत्साहित है और गर्व महसूस कर रहे हैं। ”

क्रिएटिव प्रोड्यूज़र कार्तिक सुब्बराज ने कहा "एक फिल्म के रूप में अम्मू सिर्फ एक रिवेंज थ्रिलर से बढ़कर है। यह फिल्म एक ड्रामा से प्रेरित है और जीवन के अप्रत्याशित होने का सन्देश देती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा । इस फिल्म में  ऐश्वर्या, नवीन और सिम्हा के साथ इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन कलाकारों द्वारा शानदार अभिनय किया गया है। मैं चारुकेश सेकर की सराहना करता हूँ कि उन्होंने अपने भावनात्मक मूल को बरकरार रखते हुए इस मनोरंजक और महत्वपूर्ण कहानी को पेश किया है और मैं इस बात से रोमांचित हूँ कि प्राइम वीडियो  के साथ हम इस फिल्म को लगभग 240 देशों और प्रदेशों के ग्राहकों तक ले जाने में सक्षम हैं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News