प्राइम वीडियो ने कॉमेडी-ड्रामा ''मडगांव एक्सप्रेस" की दुनिया भर में स्ट्रीमिंग प्रीमियर का किया ऐलान

5/17/2024 12:53:04 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के पॉपुलर एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने हिट कॉमेडी-ड्रामा "मडगांव एक्सप्रेस" के ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की है। "मडगांव एक्सप्रेस" में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी हैं, साथ ही नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम भी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है। यह अभिनेता कुणाल खेमू की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। यह फिल्म 17 मई से भारत और 240 से ज़्यादा देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होना शुरू होगी। "मडगांव एक्सप्रेस" अब प्राइम मेंबरशिप के हिस्से के रूप में उपलब्ध है। बता दें कि भारत में प्राइम मेंबर्स को केवल ₹1499 प्रति वर्ष में सेविंग, सुविधा और एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज मिलता है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)


 "मडगांव एक्सप्रेस" तीन बचपन के दोस्तों, डोडो, पिंकू और आयुष की कहानी है, जो हमेशा एक साथ गोवा जाने का सपना देखते थे, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो पाया। लेकिन सालों बाद वह अपने बचपन के सपने की ट्रिप पर जाने के लिए मिलते हैं, लेकिन सब कुछ गडबड हो जाता है। उनका समान किसी के साथ बदल जाता है और उनके पास एक बैग में भरा हुआ ड्रग आ जाता है। जिसके बाद उन्हें ड्रग लॉर्ड्स, पुलिस, और गैंगस्टर्स से अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां भागना पड़ता है और इसी दौरान कई फनी सिचुएशन बनकर सामने आते हैं।
 
प्राइम वीडियो इंडिया में कंटेंट लाइसेंसिंग के डायरेक्टर मनीष मेंघानी ने क्लासिक कॉमेडी जॉनर को वापस लाने के लिए "मडगांव एक्सप्रेस" की तारीफ की, जिसे दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली है। उन्होंने बताया कि फिल्म के रिलेट करने वाली थीम, मेन कैरेक्टर्स के बीच शानदार केमिस्ट्री और स्क्रीन पर शानदार कॉमेडी देने के लिए कुणाल खेमू के डेडीकेशन ने फिल्म को बड़ी हिट बनाने में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने आगे कहा, "मडगांव एक्सप्रेस हमारे दुनिया भर के दर्शकों तक नई, हाई-क्वालिटी वाली भारतीय कहानियाँ लाने के लिए हमारे लगातार कोशिश को दर्शाता है। हम प्राइम वीडियो के ब्लॉकबस्टर फिल्मों के कलेक्शन में एक और पॉपुलर और सफल फिल्म को शामिल करने के लिए एक्साइटेड हैं।"
 
प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बताया कि कैसे "मडगांव एक्सप्रेस" शुरू से आखिर तक एक कोलेबोरेटिव कोशिश थी, जिसमें एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी टेलेंट ने एक साथ काम किया है। उन्होंने डायरेक्टर के रूप में कुणाल के फ्रेश विजन और कोशिशों की तारीफें की और दिव्येंदु, प्रतीक, अविनाश और पूरी कास्ट द्वारा किए गए बेहतरीन काम पर भी रोशनी डाली, जिसने कहानी को और भी बेहतर बना दिया। उन्होंने आगे कहा, "हमारा मानना है कि प्राइम वीडियो के दुनिया भर में मौजूद दर्शक 'मडगांव एक्सप्रेस' की एक्साइटमेंट और फन को एंजॉय करेंगे। हम चाहते हैं कि हर कोई इस हंसाने वाली फिल्म को एंजॉय करें।"

डायरेक्टर कुणाल खेमू ने कहा कि "मडगांव एक्सप्रेस" उनके लिए बहुत स्पेशल है, क्योंकि यह डायरेक्टर और राइटर दोनों के रूप में उनकी पहली फिल्म है। उन्होंने इसे आजादी महसूस करने वाला और संतुष्टि वाला अनुभव बताया है। वह आगे कहते हैं, "फिल्म मेकिंग में शामिल सभी लोगों ने, एक्टर्स से लेकर क्रू तक, यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत मेहनत की कि दर्शकों को हमारे मेन  कैरेक्टर्स के मज़ेदार काम को देखने में मज़ा आए। थिएटर रिलीज़ के दौरान फिल्म को जो दिल खोलकर प्यार और तारीफें मिली, वह बहुत ही उत्साहित करने वाली थी। मैं अब और उत्साहित हूँ कि यह अब प्राइम वीडियो पर ग्लोबल ऑडियंस तक पहुँचेगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News