प्राइम वीडियो ने की मिस्ट्री थ्रिलर "दृश्यम 2" के रिलीज़ की घोषणा!

11/12/2021 4:21:21 PM

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने आज वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर तेलुगु थ्रिलर 'दृश्यम 2' की रिलीज़ तारीख़ घोषित कर दी है जिसका 25 नवंबर 2021 में भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक प्रीमियर किया जाएगा। जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित और डी. सुरेश बाबू, राजकुमार सेतुपति और सुरेश प्रोडक्शंस के एंटनी पेरुम्बवूर, राजकुमार थिएटर्स और मैक्स मूवीज द्वारा निर्मित, यह फिल्म बहुचर्चित तेलुगु सुपरहिट दृश्यम की अगली कड़ी है। वेंकटेश दग्गुबाती के साथ, फिल्म में मीना, कृतिका, एस्तेर अनिल के साथ-साथ संपत राज और पूर्णा जैसे प्रतिभा कलाकार नज़र आएंगे। 

दृश्यम की घटनाओं के छह साल बाद, फिल्म अब रामबाबू के जीवन में गहराई से उतरेगी, जो व्यक्तिगत रूप से बेहद बदल गए है। हालांकि, एक क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन उसके परिवार की भलाई के लिए खतरा पैदा कर देती है। लेकिन वक़्त के बदलने के साथ, यह रामबाबू पर है कि वह इसे अपना सब कुछ दे कर धोखे, झूठ और रहस्य की इस मनोरंजक कहानी में फिर से अपने करीबी लोगों की रक्षा करे। रोमांचक क्राइम-ड्रामा आपके रास्ते में आने वाले हर मोड़ के साथ आपको अपनी सीट के किनारे पर रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

यह फिल्म भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में 25 नवंबर को प्राइम वीडियो पर तेलुगु में रिलीज होगी। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 25 नवंबर 2021 से शुरू होने वाली तेलुगु थ्रिलर, दृश्यम 2 के एक्सक्लूसिव डिजिटल प्रीमियर को स्ट्रीम कर सकते हैं। 

ग्राहक प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को सब्सक्राइब करके भी दृश्यम 2 देख सकते हैं।  प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन एक सिंगल-यूजर, केवल-मोबाइल प्लान है जो वर्तमान में एयरटेल प्री-पेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

यहां देखें दृश्यम 2 का टीजर: 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News