सतीश कौशिक के निधन पर PM मोदी ने जताया गहरा दुख, कहा- ''वह एक क्रिएटिव जीनियस थे''

3/9/2023 12:57:24 PM

नई दिल्ली। कॉमेडी के किंग सतीश कौशिक एक दिन यूं चले जाएंगे, यह किसी ने सोचा नहीं था। 67 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। दिल का दौड़ा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई। वहीं अभिनेता के निधन की खबर ने उनके तमाम फैंस का दिल तोड़ दिया। बॉलीवुड में भी सन्नाटा पसर गया है। हर कोई सदमे में हैं। 

 

पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और अमित शाह ने जताया दुख
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि "सतीश कौशिक जी के असामयिक निधन से व्यथित हूं। वे एक क्रिएटिव जीनियस थे, जिन्होंने अपनी विलक्षण अभिनय और निर्देशन प्रतिभा से लोगों का दिल जीता था। उनका काम लोगों का मनोरंजन करता रहेगा। उनके परिवारवालों और फैंस के लिए संवेदनाएं प्रकट करता हूं। ओम शांति।'

 

 

पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह ने भी अभिनेता के निधन पर गहरा दुख जताया है।

 

 

 

 बता दें कि सतीश कौशिक गुरुग्राम में अपने एक दोस्त के घर होली मनाने गए थे। इस दौरान उन्हें कार में ही दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद उन्हें फौरन फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया लेकिन अफसोस तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

Content Editor

Sonali Sinha