रेड आउटफिट में प्रियंका के दिखे क्लीवेज, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में किया मैनेजर अंजुला को बर्थडे विश

5/23/2021 3:00:31 PM

मुंबई: बाॅलीवुड से हाॅलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने लुक के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। हर कोई देसी गर्ल की फैशन सेंस का दीवाना है। साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक पीसी हर लुक में कहर ढाती हैं। हाल ही में पीसी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जो इसमें काफी चर्चा में हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में वह अपनी मैनेजर और दोस्त अंजुला अचारिया के साथ दिख रही हैं। वैसे तो ये तस्वीर पीसी ने अंजुला को बर्थडे विश करने के लिए शेयर की है लेकिन इसके चर्चा में आने की वजह प्रियंका का लुक है। प्रियंका इस बर्थडे पर अपनी मैनेजर के साथ नहीं हैं जिस वजह से उन्होंने अंजुला को सोशल मीडिया के जरिए विश किया। तस्वीर में पीसी रेड पैंटसूट में दिख रही हैं।

PunjabKesari

डीपनेक वाले इस आउटफिट में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को डायमंड नेकपीस से पूरा किया है। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  प्रियंका का ये लुक लोगों का दिल जीत रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'तुम्हें जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। मुझे दुख है कि मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं। अंजु तुम एक आर्मी हो।हमने बहुत सारी चीजें साथ की हैं जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। तुम हमेशा ही ऐसे ही मुस्कुती रहो और खुश रहो।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो प्रियंका इन दिनों रिचर्ड मैडेन के साथ सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा प्रियंका मैट्रिक्स 4, टेक्स्ट 4 यू जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News