पुलिस रिमांड पर प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को किया स्वीकार

12/20/2018 1:33:05 PM

मुंंबई: फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा एक बार फिर विवादों में आ गई हैं। प्रेरणा को मुंबई पुलिस ने रिमांड पर लिया है। दरअसल, उनके ऊपर सह-निर्माता के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। इनकी प्रोड्क्शन कंपनी का नाम KriArj Entertainment है। हाल ही में अब प्रेरणा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार कर लिया है। ये मामला सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ से जुड़ा हुआ है। 

हाल ही में अब खबरें सामने आ रही हैं कि पुलिस पूछताछ को दौरान प्रेरणा अरोड़ा ने बताया है कि फिल्म में घाटे के चलते उन्होंने निवेशकों और सह निर्माताओं के रुपयों का भुगतान नहीं किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा के तहत आपराधिक साजिश और धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि निवेशकों की बकाया राशि न देकर प्रेरणा आलिशान जिंदगी जी रही हैं। 

पहले भी लग चुके हैं आरोप 


बता दें कि प्रेरणा अरोड़ा पर धोखाधड़ी का यह पहला मामला नहीं है। इसके अलावा उनपर तीन और मामले चल रहे हैं। इन सभी मामलों को जोड़कर देखा जाए तो प्रेरणा अरोड़ा को कुल 65.9 करोड़ रुपए का भुगतान करना है। प्रेरणा पर इसी साल 60 वर्षीय महिला ने भी मारपीट करने का भी आरोप लगाया था। उनके खिलाफ खैरून मुख्तार अहमद नाम की 60 वर्षीय महिला ने मेधवादी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। प्रोड्यूसर पर महिला के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप लगा है।


ये है पूरा मामला 

फिल्म्स के मालिक विष्णु भगनानी ने पूजा पर आरोप लगाया कि प्रेरणा अरोड़ा ने फिल्म पैडमैन के लिए उनके साथ करीब 31.6 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है। इसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि पूजा 'रुस्तम', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। 


 

Neha