आईपीएल की नीलामी में हिस्सा नहीं लेंगी प्रीति जिंटा, बोलीं- ''मैं अपने छोटे बच्चों को छोड़कर इंडिया नहीं आ सकती''

2/11/2022 8:48:38 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आईपीएल की टीम पंजाब किंग्स की ऑनर है। बेंगलुरू में आईपीएल का मेगा ऑक्शन हो रहा है। एक्ट्रेस इस ऑक्शन में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है और इसका कारण बताया है।

PunjabKesari
प्रीति ने आईपीएल ऑक्शन की पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते प्रीति ने लिखा- 'इस साल मैं आईपीएल नीलामी में हिस्सा नहीं ले पाऊंगी, क्योंकि मैं अपने छोटे बच्चों को छोड़कर इंडिया नहीं आ सकती। पिछले कुछ दिनों से मैं और हमारी टीम एक साथ में नीलामी और क्रिकेट की सभी चीजों पर चर्चा करने में व्यस्त रहे हैं। मैं अपने फैंस तक यह जानकारी देना चाहती थी और उनसे पूछना चाहती थी कि क्या उनके पास कोई खिलाड़ी सुझाव या हमारी नई टीम के लिए कोई सिफारिश है। मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा कि आप इस साल लाल जर्सी में किसे देखना चाहते हैं।' फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें प्रीति जिंटा ने पिछले महीने नवंबर में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी है। एक्ट्रेस ने पति के साथ तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी फैंस को दी थी। प्रीति ने लिखा था- 'आज मैं आप सभी के साथ एक बढ़िया न्यूज शेयर करना चाहती हूं। जीन और मेरी खुशी का ठिकाना नहीं हैं। इस वक्त हमारा दिल बहुत प्यार और खुशियों से भरा हुआ है। हम हमारी फैमिली में जुड़वां बच्चों जय गुडइनफ और जिया गुडइनफ का स्वागत करते हैं। सभी डॉक्टर्स, नर्स और सरोगेट मदर को थैंक यू, जो हमारे इस अविश्वसनीय सफर का हिस्सा बनीं। ढेर सारा प्यार।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News