चीन में बॉलीवुड फिल्मों के क्रेज़ देखते हुए एक्ट्रेस प्रीटि जिंटा ने लिया ये फैसला

6/21/2019 11:45:29 PM

मुंबईः बॉलीवुड में कई बड़ी बड़ी फिल्में हैं जिसने देश के साथ साथ विदेश में भी खूब धमाल मचाई। बॉलीवुड की फिल्मों का क्रेज़ चीन के लोगों के भी सिर चढ़ बोल रहा है। देश की कई बॉलीवुड फिल्मों को चीन में काफी पसंद किया गया है। इसे देखते हुए प्रीति जिंटा ने हाल ही में अबव दि क्लाउड्स (एटीसी) के साथ हाथ मिलाया है। यह एक लॉस एजेंलेस की कंपनी है। प्रीति जिंटा अपनी प्रोडक्शन पाटर्नर अमृता सेन के साथ मिलकर बॉलीवुड फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन को चीन के माकेर्ट में पहुंचाने में काम करेंगी। 

प्रीति और अमृता के चलते एटीसी पहली बार बॉलीवुड और टीवी माकेर्ट में कदम रखने जा रहा है। इस पाटर्नरशिप के तहत भारतीय फिल्मों को चीन के बाजार में पहुंचाने के लिए डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा। एटीसी द्वारा जारी किए गए फंड्स को कई हिंदी और इंग्लिश ओरिजिनल टाइटल्स को डेवलेप करने में मदद करेगा। ये कंटेंट भारतीय, एशियन और ग्लोबल माकेर्ट के लिए तैयार किया जाएगा।       

प्रीति जिंटा ने कहा,‘‘ मैं बेहद खुश हूं कि मुझे एटीसी के साथ काम करने का मौका मिला है और अपने विजन को ग्लोबल माकेर्ट के साथ शेयर करने का मौका मिला है। पड़ोसी होने के नाते भारत और चीन के अच्छे कल्चरल संबंध है और ये आने वाले दिनों में मजबूत ही होंगे।'' हमारा मकसद हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में फिल्मों और टीवी के लिए कंटेंट प्रोड्यूस करना होगा जिनकी अपील काफी ग्लोबल होगी। 

Pawan Insha