पाॅपुलर पोल्का डॉट ड्रेस में स्पाॅट हुईं प्रीति जिंटा, यूजर्स बोले-''करीना-अनुष्का की तरह देगीं जल्द ही गुड न्यूज''

4/7/2021 11:30:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा फिल्मी दुनिया से दूर पति  जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं। लेकिन बीते कई दिनों से वह इंडिया में हैं। हाल ही में प्रीति को दोस्त और एक्टर ऋतिक रोशन के घर के बाहर देखा गया।

घर से बाहर आते  की दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान ऋतिक टी शर्ट और लोअर पहने नजर आए। वहीं प्रीति जिंटा पोल्का डॉट ड्रेस में स्टनिंग दिखी। प्रीति को इस ड्रेस में देख सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने जब प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी तब उन्होंने पोल्का डॉट ड्रेस पहनी थी।

वहीं हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान पोल्का डॉट ड्रेस पहनी थी। इतना ही नहीं करीना कपूर ने भी अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने से पहले तैमूर के बर्थडे पर पोलका डाॅट ड्रेस पहनी थी। हालांकि करीना की प्रेग्नेंसी की खबर 1 साल बाद आई थी।


 

इसके बाद से इस ड्रेस को लेकर काफी मीम बने थे। अब प्रीति की इस ड्रेस को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं कि क्या प्रीति भी जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं? तो कोई कह रहा है कि ये बच्चा पैदा करने वाली ड्रेस हैं। हालांकि कुछ फैंस ऋतिक और प्रीति को साथ देख कह रहे हैं कि उन्हें जल्द ही कोई मिल गया पार्ट 2 बनानी चाहिए।

 

बता दें कि प्रीति ने मणि रत्नम की फिल्म दिल से से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद प्रीति ने कई हिट फिल्में दी जिनमें सोलजर, दिल चाहता है, कोई मिल गया, कल हो ना हो, वीर जारा और कभी अलविदा ना कहना शामिल है।

प्रीति को आखिरी बार भइयाजी सुपरहिट में नजर आईं थी। वहीं खबरें हैं कि प्रीति अपने दोस्त ऋतिक की अपकमिंग सीरीज को प्रोड्यूस करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, द नाइट मैनेजर नॉवेल पर आधारित सीरीज बनेगी। द नाइट मैनेजर ऋतिक का ओटीटी पर पहला प्रोजेक्ट होगा और प्रीति भी पहली बार ओटीटी पर सीरीज प्रोड्यूस करेंगी।
 

Content Writer

Smita Sharma